राफेल डील में आया नया मोड़ ,अब ओलांद की खूबसूरत गर्लफ्रेंड आया का नाम

फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के एक बयान के बाद भारत की राजनीति में खूब हंगामा मचा हुआ है। राफेल डील को लेकर भारत सरकार की तरफ से सिर्फ रिलायंस डिफेंस का नाम प्रस्तावित करने के मामले में मोदी सरकार एक बार फिर सवालों के घेरे में आकर खड़ी हो गई है।

1- राफेल डील के साथ जुड़ा एक और विवाद

गौरतलब है कि बीते 2 सालों से ही कांग्रेस पार्टी के नेता राफेल डील को लेकर पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पारिकर और मौजूदा रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण से सवाल करते रहे हैं। लेकिन बीजेपी विपक्षी दलों के इन सवालों से हमेशा ही कन्नी काटती हुई नजर आई है। अब पूर्व फ्रांसीसी राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के एक बयान से पूरा मामला साफ हो गया है।

2- पूर्व फ्रांसीसी राष्ट्रपति की गर्ल फ्रेंड से जुड़ा मामला

दरअसल देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने दिवालिया दोस्त अनिल अंबानी की कंपनी को फायदा पहुंचाने के लिए ही यह सब कहानी रची है आपको बता दें कि इस वक्त पूर्व फ्रांसीसी राष्ट्रपति की गर्लफ्रेंड का नाम भी सामने आ रहा है कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि राफेल मामले में फ्रांस और भारत के बीच डील होने से पहले ओलांद की गर्लफ्रेंड जूलिया गार्ड को भी फायदा पहुंचाया गया है।

3- एक सफल एक्ट्रेस हैं जूलिया

आपको बता दें कि जूलिया फ्रांस की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं वह ना सिर्फ अभिनेत्री ही हैं। वह राइजिंग फीमेल फ्रांसीसी प्रोड्यूसर की सूची में भी नाम बना चुकी हैं। फ्रांस में जूलिया एक सफल एक्ट्रेस और अब एक सफल प्रोड्यूसर के तौर पर देखी जाती हैं। जूलिया ने पेरिस बेसड रूज इंटेल के जरिये से को-प्रोड्यूसर के तौर पर फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा।

4- रिलायंस करने वाली थी इनकी फिल्म को स्पोंसर

जूलिया की दो फिल्में ऑस्कर के लिए नोमिनेट भी हो चुकी हैं। अनिल अंबानी की रिलायंस इंटरटेनमेंट ने गाएट की फिल्म को स्पॉन्सर करने की घोषणा थी। रिलायंस के कदम की टाइमिंग पर भी अब कांग्रेस ने सवाल उठाये हैं। आपको बता दें कि 45 वर्षीय जूलिया की सबसे चर्चित फिल्म ‘क्वाई डी ऑर्से’ रही, जो 2013 में बनी और फ्रांसीसी विदेश मंत्रालय के मुद्दे पर केंद्रित थी।

Related posts

Leave a Comment

Latest Bollywood News and Celebrity Gossips