राखी सावंत ने दिखाया फिर से घटियापन, बोली मैं अपने शरीर का ये अंग दान करना चाहूंगी

अगर बॉलीवुड में कही पर भी किसी को भी मजाक की सारी लिमिट्स क्रॉस होते हुए देखनी होती है तो उसके लिए राखी सावंत से बेहतर और कोई विकल्प होता नही है। कभी मीका सिंह के साथ किस को लेकर तो कभी अपने बाथरूम विडियो को लेकर तो कभी राखी सावंत पद्मावत मुद्दे पर बोलकर के लगातार चर्चा में रही है। राखी को काफी अच्छी खासी लोकप्रियता इन सबसे हासिल होती भी है और इससे इन्सपायर होकर के वो और भी ज्यादा ऐसी ही हरकते करती है ताकि वो सुर्खियों में बने रहने का कोई भी मौक़ा न छोड़े और इस बार भी ऐसा ही कुछ किया है।

राखी सावंत ने अभी हाल ही में ऑर्गन डोनेशन पर बात की है या फिर बात नही की आप कह सकते है कि इस डोनेशन का राखी ने अपने ही अंदाज में पूरा मजाक बनाकर के रख दिया है और सुर्खियाँ बटोरने की कोशिश की है।

Source: india.com

राखी सावंत ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो अपलोड किया है जिसमे राखी कह रही है कि लोग और सितारे अपनी कितनी सारी चीजे डोनेट कर देते है जिनमे कोई अपनी आँखे डोनेट करता है तो कोई अपनी किडनी दान कर देता है और इस वजह से मेरे मन में भी इच्छा जगी कि मैं भी कुछ डोनेट करूँ और जैसे ही लोग थोड़े भावुक होते है तो राखी सावंत कहती है कि वो अपने ब्रेस्ट डोनेट करना चाहती है और ये सुनकर के विडियो देख रहे शख्स के सर से बाल ही उड़ जाने है।

विडियो को दस हजार से भी ज्यादा लोगो ने लाइक्स भी दे दिए है और कही ना कही राखी सांवत के इससे ही हौसले बढ़ते है और फिर वो इस तरह की हरकते करने के लिए प्रेरित होती रहती है जो कही ना कही समाज को गलत तरफ ले जाता है।

Related posts

Leave a Comment

Latest Bollywood News and Celebrity Gossips