loading...
आसान तरीका : हर टोने-टोटके और तंत्र मंत्र का रामबाण तोड़ - XtroGuru
पूरा लेख पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। 

आसान तरीका : हर टोने-टोटके और तंत्र मंत्र का रामबाण तोड़

तंत्र-मंत्र और टोने-टोटके से बचने के लिए आम जीवन की रोजमर्रा की कुछ वस्तुओं को बेहद महत्वपूर्ण माना जाता है। घर की खुशियों पर अक्सर किसी की काली नजर लग जाती है और नतीजे में कोई बीमार हो जाता है, कुछ नुकसान हो जाता है।

दोस्तों की भीड़ में दुश्मनों को पहचानना मुश्किल हो जाता है। आप नहीं समझ सकते कि कब कौन आपके पीठ पीछे वार कर आपको धोखा देकर चला जाए। दोस्ती और प्यार के नाम पर दगा देने वाले भी बहुत लोग होते हैं। कभी कोई बात किसी को कितनी बुरी लग गई और इसका बदला लेने के लिए वो किसी भी हद तक पहुंच जाएगा आप इस बात का अंदाजा भी नहीं लगा सकते।

ज्योतिष और शास्त्रों के अनुसार जब अचानक से आपका अच्छा समय बुरे समय में बदल जाता है तो ऐसी संभावनाएं हो सकती हैं कि आपको या आपके घर को किसी की बुरी नजर लग गई हो। कई बार किसी की सफलता और समृद्धि से जलने वाले लोग उन्हें क्षति पहुंचाने के लिए टोने-टोटके या तंत्र-मंत्र जैसी नकारात्मक शक्तियों का उपयोग करते हैं। इन नकारात्मक शक्तियों के प्रभाव से एकदम ही सबकुछ गड़बड़ हो जाता है।

सागर तंत्र शास्त्र के अनुसार वशीकरण के टोने टोटके का असर होने पर आदमी कुठ अलग ही तरह से पेश आता है।
तंत्र-मंत्र और टोने-टोटके से बचने के लिए आम जीवन में उथल पुथल होती है।

आइए जानते हैं ऐसे तंत्र-मंत्र और टोने-टोटके से होने वाले संकते और उसे तोडऩे के कुछ आसान से उपाय…

ब्लैक मैजिक, तन्त्र क्रिया या वशीकरण से जुड़ी किसी भी तरह की समस्या के निवारण के लिए हमें +919779653791 पर व्हाट्सएप्प करें।

वशीकरण या तंत्र-मंत्र के लक्षण-

अगर आप अक्सर बिमार रहते है, किसी काम में मन नहीं लगता, काम होते होते अटक गया, अचानक बेवजह नुकसान होना ये तंत्र मंत्र और वशीकरण के लक्षण है।

1 – पहला उपाय वशीकरण या तंत्र-मंत्र को तोड़ने का सफल तरीका-

इसके लिए सबसे अच्छा उपाय है कि सफेद आंकडे का पौधा घर में लगाएं और इस पौधे की जड़ को गले में बांध लें। और फिर निकाल दें। इस उपाय से तुंरत राहत मिलेगी।

2 – दूसरा संकेत,आदमी को एकदम से बहुत ज्यादा गुस्सा आना, तोडऩे का उपाय

इसके लिए शनिवार के दिन लोहबान, गंधक, राई तथा काली मिर्च लेकर हनुमानजी के ऊपर से 7 बार उबारकर पीडि़त व्यक्ति की जेब में कुछ दिन रखें। बाद में घर से बाहर ले जाकर गाय के कंडे पर जला दें।

3 – तीसरा संकेत मानसिक रूप से बुरी तरह अस्थिर हो जाना, तोडऩे का उपाय

इसके लिए जावित्री, गायत्री केसर तथा गूगल मिलाकर 21 दिन तक सुबह-शाम गाय के कंडे पर रखकर जलाएं।

4 – तीसरा संकेत काम में असफलता मिलना, बना काम बिगड़ जाना

अगर आपको कड़ी मेहनत के बाद भी बार-बार असफलता मिल रही है तो एक नींबू और 4 लौंग लेकर किसी निकट के हनुमान मंदिर में जाएं। वहां हनुमानजी की प्रतिमा के सामने बैठकर नींबू के ऊपर चारों लौंग लगा दें, इसके बाद हनुमानचालिसा का पाठ करें। पाठ करने के बाद हनुमानजी से सफलता दिलवाने की प्रार्थना करें और इस नींबू को जेबा में लेकर जाएं। आपको निश्चित ही सफलता मिलेगी।

ब्लैक मैजिक, तन्त्र क्रिया या वशीकरण से जुड़ी किसी भी तरह की समस्या के निवारण के लिए हमें +919779653791 पर व्हाट्सएप्प करें।

ध्यान रखें

(1) जब भी टोटका करने के बाद नींबू या कोई अन्य चीजें फेंके तो पीछे मुड़कर कभी न देखें। सीधे अपने घर की तरफ जाएं।

(2) कभी-कभी रोड पर नींबू-मिर्च पड़ी हुई दिख जाती है, किसी चौराहे या तिराहे पर कोई नींबू या नींबू के टुकड़े पड़े रहते हैं तो ध्यान रखें उसपर पैर नहीं लगाना चाहिए।

तंत्र-मंत्र और टोने-टोटके… ये सारे उपाय आपके काम के तो देर किस बात की जल्द ही आप भी करें और हर टोने टोटके और तंत्र मंत्र से छुटकारा पाएं। लेकिन सावधानी पूर्वक।

ब्लैक मैजिक, तन्त्र क्रिया या वशीकरण से जुड़ी किसी भी तरह की समस्या के निवारण के लिए हमें +919779653791 पर व्हाट्सएप्प करें।

Related posts

Leave a Comment

Latest Bollywood News and Celebrity Gossips