Entertainment 

फिल्म ‘रेड’ में साधारण सी दिखनेवाली यह एक्ट्रेस, असल ज़िंदगी में बेहद बोल्ड हैं !

बॉलीवुड में हर हफ्ते एक नई फिल्म आती है और इन फिल्मो से बहुत सारे नए चेहरे भी लोगो के सामने आते है. हिंदी फिल्मो में काफी ऐसी फिल्म हैं जिनकी स्टोरी काफी बेहतरीन होती हैं और उन फिल्मो में एक्टर से जयदा एक्ट्रेस के काम को सराहा जाता हैं. बहुत सारी ऐसी फिल्मे बनती है जिसमे कोई अभिनेत्री अपनी बेहतरीन अदाकारी की बदौलत रातो रात स्टार बन जाती है. एक ऐसी ही अभिनेत्री की हम बात कर रहे हैं जिन्होंने अजय देवगन की फिल्म ‘रेड’ में तारा का किरदार निभाया था. इन दिनों इस एक्ट्रेस की काफी साडी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

जिस एक्ट्रेस की हम बता का रहे हैं उनका नाम गायत्री अय्यर हैं. आपको बता दे की गायत्री ने फिल्म ‘रैड ‘ से ही बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुवात की थी. बॉलीवुड से पहले गायत्री साउथ की काफी फिल्मो में काम कर चुकी हैं. जैसे के आप सभी को याद ही होगा की यात्री को फिल्म रैड में टैक्स असिस्टेंट की भूमिका निभाई थी हालांकि फिल्म में इन्हे इतनी डायलॉग तो नहीं बोलने को मिले लेकिन वह फिल्म में लगातार बानी जरूर रही.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की अब तक गायत्री ने कन्नड़, तेलुगु,बंगाली और हिंदी भाषी फिल्मों में काम कर लिया हैं. जिसमे सिक्स, श्रवण, सृष्टि,नमो भूतमा, ओइजा, टायसन, जग्गू दादा, रयदे शामिल हैं. बताया जा रहा हैं की गायत्री को बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में और भी काफी फिल्मे के ऑफर मिल रहे हैं. गायत्री का अब बॉलीवुड फिल्म जगत में सफर शुरू हो गया हैं.

गायत्री केरल की रहने वाली हैं और उन्होने टाइकोंडो की भी ट्रेनिंग ले हुई हैं. गायत्री ने अपने करियर की शुरुवात मॉडलिंग से किया था. आपको बता दें की गायत्री साल 2003 में मेकेनिकल इंजिनीरिंग की पढ़ाई पूरी कर चुकी है. गायत्री ने अभी तक गार्नियर, पैंटीन, विवेल साबुन,कैच मसाला, पार्ले-जी, प्रिंस ज्वेलरी, इजी ऑफ बैंग,नल्ली सिल्क,कलामंदिर साड़ी और यामाहा ड्रीम राइडर.

बॉलीवुड की इस नई सेंसेशन हीरोइन दिखने में बहुत ही ज्यादा हॉट और खूबसूरत हैं. इनके चाहने वाले भी लाखो में हैं. सोशल मीडिया के ज़रिये इनकी तस्वीरों को काफी जयदा लोग पसंद कर रहे है.

 

Related posts

Leave a Comment