Deprecated: Methods with the same name as their class will not be constructors in a future version of PHP; astropress_widget has a deprecated constructor in /var/www/vhosts/xtroguru.com/httpdocs/wp-content/plugins/astropress-by-ask-oracle/AstroPress.php on line 39
loading...
साड़ी पहनकर जब इन 7 बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को होना पड़ा था शर्मसार: फोटोज - XtroGuru
Entertainment 

साड़ी पहनकर जब इन 7 बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को होना पड़ा था शर्मसार: फोटोज

बॉलीवुड एक्ट्रेसेज अक्सर ही अपने पहनावे को लेकर के कई बार शर्मसार हो जाती है और इसके पीछे कारण भी है। अब क्योंकि वो एक तरह से फैशन स्टेटमेंट की तरह होती है तो उन्हें कुछ अलग तरह के ड्रेस ही पहनने पड़ते है और फिर इस अलग अलग के चक्कर में ही इतना बवाल हो जाता है कि ऑप्स मोमेंट जैसी खबरे बनती है तो चलिए फिर आज हम आपको कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसेज से मिलवाते है जिन्हें साड़ी के चक्कर में शर्मसार होना पड़ गया।

तब्बू वैसे ओत काफी ज्यादा सिम्पल ऐक्ट्रेस ही कही जाती है वो ज्यादा उटपटांग में विश्वास भी नही रखती लेकिन अब कही न कही थोड़ी से उंच नीच तो हो ही जाती है।

Source: ZoomBangla News

मंदिर बेदी को आपने इस तरह के अंदाज में तो आज से पहले शायद ही कभी देखा होगा, खैर वो बोल्ड तो काफी लग रही थी।

Source: POP Bollywood

सोनम कपूर थोडा सा ज्यादा ही कर गयी, खैर इसमें वो खूबसूरत तो लग रही थी लेकिन ट्रोलर अक्सर ऐसे ही मौके देखते है।

Source: omgindian

अक्सर एक्ट्रेसेज को साड़ी में क्लीवेज दिखने की वजह से ही ज्यादा दिक्कते आती है और सेलिना जेटली के साथ में भी कुछ ऐसा ही हुआ।

Source: www.rajwadachowk.com

शिल्पा शेट्टी को एक फंक्शन के दौरान बार बार अपना ब्लाऊज ऊपर उठाना पड़ रहा था यानी वो इसके साथ बिलकुल भी कम्फर्टेबल नही हो पा रही थी।

Source: Viral Shayari And News

अनुष्का शर्मा भी क्लीवेज इशू को लेकर के मीडिया के सामने खूब परेशान हो गयी थी, खैर धीरे धीरे एक्ट्रेसेज इन्हें इग्नोर करना ही सीख लेती है।

Source: GyanKiDukan

सना खान वैसे तो यहाँ पर काफी ज्यादा बोल्ड नजर आ रही ही लेकिन उनकी एक गलती उन पर भारी पड़ गयी और उन्हें शर्मिंदा होना पडा।

Source: GyanKiDukan

अक्सर एक्ट्रेसेज को इस तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ जाता है।

Related posts

Leave a Comment

Latest Bollywood News and Celebrity Gossips