loading...
जिग्नेश के बाद संजय सिंह ने PM मोदी को दी रिटायरमेंट की सलाह, बोले- उपवास नहीं बनवास पर जाएं मोदी - XtroGuru
Politics 

जिग्नेश के बाद संजय सिंह ने PM मोदी को दी रिटायरमेंट की सलाह, बोले- उपवास नहीं बनवास पर जाएं मोदी

संसद में बजट सत्र के दौरान विपक्ष के हंगामे के विरोध में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ में उनकी पूरी कैबिनेट ने गुरुवार को उपवास रखा। यही नहीं सभी बीजेपी सांसदों ने अपने-अपने लोकसभा क्षेत्रों में जनता से उपवास रखने की अपील की।

लेकिन दिन में 18 घंटे काम करने वाले पीएम मोदी ने अपना पूरा दिन खर्च करके उपवास रखा शायद इससे देख का भला हो जाए! यही उपवास पीएम पूरी कैबिनेट के साथ बेरोजगार युवाओं के लिए किसानों के लिए और दलितों के लिए रखते तो एक मुद्दे की बात होती।

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उपवास रखने को लेकर चुटकी ली है। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि “प्रधानमंत्री जी को उपवास नहीं, वनवास की जरुरत है।”

संजय सिंह ने यह ट्वीट पीएम मोदी के एक भाषण को कोट करते हुए किया है। जिसमें पीएम बोल रहे हैं कि विपक्ष को सिर्फ फूटपाथ पर धरने देने की मास्टरी है और बीजेपी को सरकार चलाने की।

पीएम मोदी की सरकार चलाने की मास्टरी इतनी अच्छी है कि वो देश को ना तो रोजगार दे पाए है, पाकिस्तान-चीन को आँख नहीं दिखा पाए। उल्टा पाकिस्तान जाकर गले मिल के आ गए। गंगा अभी भी मैली है, आदर्श ग्राम किसी कोने में जाकर चुपचाप बैठा है।

Related posts

Leave a Comment

Latest Bollywood News and Celebrity Gossips