Entertainment 

पंजाब की इन कुड़ियों की खूबसूरती देखकर अटक जाएगी आपकी नजरें

सोनम बाजवा

 

भारत में पंजाब राज्य एक ऐसा राज्य है जिसे लोग बहुत पसंद करते है। पंजाब के लोग बड़े ही साहसी और अच्छे स्वभाव के माने जाते है। यहां के लोगो का दिल अच्छा होने से हर कोई पंजाबियो को पसंद करता है। यहाँ की लड़कियों की बात ही कुछ अलग होती है। पंजाब की लड़कियां बहुत सुन्दर, लम्बी कद काठी, बोल्ड, बहुत हेअल्थी और साहसी होती है। पंजाबी लड़कियों जैसी सुंदरता वाकई में सुंदरता की एक अलग ही मिसाल कायम करती है।

पंजाब फिल्म इंडस्ट्री को पॉलीवूड कहा जाता है। इस इंडस्ट्री में पंजाब की बहुत सी खूबसूरत लड़कियों ने आकर अपना एक अलग मुकाम हासिल किया है। 1. सोनम बाजवा: सोनम एक पंजाबी मॉडल और एक्ट्रेस है जो पंजाबी, तमिल और तेलगू फिल्म उद्योगों में काम कर चुकी है। सोनम ने पंजाब की सर्वश्रेष्ठ फिल्म ‘बेस्ट ऑफ लक 2013’ से फिल्मो की शुरुवात की थी। सोनम पूरे भारत में पंजाब की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री है।

2. सिमरन कौर मुंडी: सिमरन बहुत ही कम समय में टॉप 10 खूबसूरत पंजाबी अभिनेत्रियों की सूची पहुंच गई थी। सिमरन कौर पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स 2008 रह चुकी है। वह पंजाबी और हिंदी फिल्म उद्योग के लिए काम करती है और पूरे भारत में इनके लाखो-करोड़ो प्रशंसक है।


3. सुरवीन चावला: सुरवीन सबसे खूबसूरत पंजाबी अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने बॉलीवुड और अन्य भारतीय सिनेमा उद्योगों में भी काम किया है। सुरवीन ने पंजाबी फिल्मों की एक दर्जन से अधिक फिल्मों में काम किया है और पंजाबी इनकी अद्भुत सुंदरता के जबरदस्त फेन है।


कायनात अरोरा: कायनात अरोड़ा का जन्म उत्तराखंड के देहरादून के पहाड़ी-पंजाबी परिवार में हुआ था। वह दिवंगत अभिनेत्री दिव्या भारती का कजिन है। कायनात ने पंजाबी फिल्म फरार (2015) में काम किया था। वह बॉलीवुड कॉमेडी फिल्म ग्रैंड मस्ती, मंकथा और खट्टा मीठा में भी नजर आ चुकी है।

Related posts

Leave a Comment