loading...
MP में हार्दिक पटेल की रैली में उमड़ी हजारों किसानों की भीड़, हार्दिक बोले- अब स्याही ‘भाजपा’ के मुंह पर लगेगी - XtroGuru
Politics 

MP में हार्दिक पटेल की रैली में उमड़ी हजारों किसानों की भीड़, हार्दिक बोले- अब स्याही ‘भाजपा’ के मुंह पर लगेगी

भारतीय जनता पार्टी शासित मध्यप्रदेश में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल पर स्याही फेंकना उल्टा पड़ा गया है। हार्दिक की रैली में हजारों किसानों की भीड़ उमड़ रही है।

हार्दिक ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, काली स्याही मेरे मुँह पर लगाने के बाद भी भाजपा को कोई फ़ायदा नहीं हुआ,जी हाँ आज बुंदेलखंड के गढ़ाकोटा-मप्र में ऐतिहासिक किसान महापंचायत में जुड़े 50 हज़ार से अधिक किसान।

दरअसल बीते रोज हार्दिक पटेल पर स्याही फेंक दी गई थी। जिसे हार्दिक पटेल ने भाजपा की साजिश बताया था। सोशल मीडिया पर स्याही फेंकने वाला भाजपा के कई दिग्गज नेताओं के साथ भी देखा गया है।

हार्दिक पटेल ने दूसरा ट्वीट करते हुए लिखा कि, आज मप्र के पिछड़े बुंदेलखंड की जो हालत मेने अपनी पूरी यात्रा में रोड के चारों तरफ़ खली पड़े खेत,सुखी नदियाँ,तालाब एवं हज़ारों पशुओं का झुंड पानी से तरसता देख में दुखी हूँ।आख़िर पिछले 15वर्षों में यहाँ भाजपा सरकार ने क्या किया,जो बुंदेलखंड का सागर संभाग बुरी तरह निरंतर पिछड़ता गया।

बेगमगंज से राहतगढ़-मप्र के रास्ते में बड़ी संख्या में किसान हमारे साथ जुड़े,यह लड़ाई किसान और युवा की हैं। ये जिसने भी फेंकी है शाही धधकते शोलों पर शरारे हो के जुदा आग से उचटने लगे योद्धा हम ही है जिसने रास्ते नहीं बदले वो ज़लज़ले थे के दरिया भी रह से हटने लगे।

आपको बता दें कि हार्दिक पटेल कई राज्यों में किसानों और नौजवानों को जागरूक करने के लिए रैली निकाल रहे हैं।

 

Related posts

Leave a Comment

Latest Bollywood News and Celebrity Gossips