loading...
यूपी में योगी के खिलाफ बगावत शुरू, BJP प्रवक्ता बोलीं- प्रदेश को बचा लीजिए, योगी के निर्णय शर्मसार कर रहे हैं - XtroGuru
Politics 

यूपी में योगी के खिलाफ बगावत शुरू, BJP प्रवक्ता बोलीं- प्रदेश को बचा लीजिए, योगी के निर्णय शर्मसार कर रहे हैं

उत्तरप्रदेश के उन्नाव में बलात्कार के मामले में अब भाजपा अपने ही घर में घिरती जा रही है। भाजपा की एक प्रवक्ता दीप्ति भारद्वाज ने कहा है कि अगर भाजपा ने मामले को लेकर अपना रुख नहीं बदला तो उत्तरप्रदेश हाथ से निकल जाएगा।

बता दें, कि उन्नाव में भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर बलात्कार और हत्या के गंभीर आरोप लगे हैं| बलात्कार पीड़िता ने बताया कि भाजपा विधायक ने उनको बुलाकर गैंग रेप किया। विरोध करने पर भाजपा विधायक के भाई ने पीड़िता के पिता को पीटा।

इसके बाद पुलिस भाजपा विधायक के बजाए पीड़िता के पिता को गिरफ्तार कर ले गई। पुलिस हिरासत में ही पीड़िता के पिता की मौत हो गई। इस सब के बावजूद भाजपा मामले में आरोपी विधायक के साथ खड़ी नज़र आ रही है।

इस बीच भाजपा की प्रवक्ता ने ही योगी सरकार की कार्रवाई पर सवाल उठा दिए हैं। भाजपा की मीडिया पैनलिस्ट दीप्ति भारद्वाज ने उन्नाव मामले में कई ट्वीट किए हैं और सरकार पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मामले में पार्टी और सरकार की छवि को बचाने की अपील की है।

उन्होंने ट्वीट कर भाजपा की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने साफ़ लिखा है कि वो पार्टी की कार्यशैली से इत्तेफाक नहीं रखती हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि इस तरह उत्तरप्रदेश भाजपा के हाथ से निकल सकता है।

वैसे ये पहली बार नहीं जब किसी मुद्दे पर भाजपा के अपने ही लोग उसके खिलाफ हुए हो। इससे पहले भारत बंद के दौरान और उसके बाद दलितों के साथ हो रहे दुर्व्यवहार पर कई दलित भाजपा नेता पार्टी से नाराज़ नज़र आए थे।

Related posts

Leave a Comment

Latest Bollywood News and Celebrity Gossips