loading...
पत्रकार दीपक शर्मा बोले, ‘देश का दुर्भाग्य है कि पीएम, सीएम, डीएम बलात्कारी बाबाओं के आगे नतमस्तक होते हैं’ - XtroGuru
India 

पत्रकार दीपक शर्मा बोले, ‘देश का दुर्भाग्य है कि पीएम, सीएम, डीएम बलात्कारी बाबाओं के आगे नतमस्तक होते हैं’

नई दिल्ली – हाल ही में शनिधाम के संस्थापक बाबा दाती महाराज पर एक महिला ने बलात्कार करने का आरोप लगाया है,  महिला द्वारा बलात्कार की शिकायत दर्ज कराने के बाद बाबा दाती महाराज फरार चल रहा है। बता दें कि लगातार बाबाओं द्वारा धर्म की आड़ में महिलाओं के साथ बलात्कार करने के मामले सामने आये हैं। जिसकी वजह से बाबाओं पर सवालिया निशान लग रहे हैं।

दाती महाराज पर लगे बलात्कार के आरोपों पर आज तक के पूर्व पत्रकार और वर्तमान में इंडिया संवाद न्यूज पोर्टल के संपादक दीपक शर्मा ने प्रहार किया है। उन्होंने आज तक के इस प्रोग्राम का हवाला दिया है जिसमें आसाराम और दाती महाराज को एक्सपोज किया था।

दीपक शर्मा ने कहा है कि 2010 में आजतक चैनल के स्टिंग ऑपरेशन “हे राम” में हमने आसाराम और दाती महाराज को बेनक़ाब किया था। 2013 में आसाराम बलात्कार के आरोप में जेल गये ।2018 में अब महाराज पर बलात्कार के आरोप लगे हैं।देश का दुर्भाग्य है कि इन संतो के exposure के बाद भी पीएम,सीएम,डीएम इनके आगे नतमस्तक होते हैं.

धर्म के नाम पर अधर्म

बता दें कि आश्रमधारी बाबा धर्म के नाम पर युवतियों का यौन उत्पीड़न करते रहे है, इस कड़ी में जहां शक्तिशाली डेर सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत सिंह राम रहीम का नाम शामिल हैं, वहीं हाल ही राजस्थान की एक अदालत ने आसाराम नाम के बलात्कारी बाबा को युवतियों के साथ बलात्कार करने के आरोप में आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। बीते दिनों दिल्ली स्थित एक आश्रम चलाने वाले वीरेन्द्र दीक्षित पर भी युवतियों ने बलात्कार करने के आरोप लगाये थे।

Related posts

Leave a Comment

Latest Bollywood News and Celebrity Gossips