Fake Funny News 

“जब सीता मैय्या अशोक वाटिका में क़ैद थीं तो कोई कांग्रेसी नेता उनसे मिलने नहीं गया”- मोदी जी का नया हमला

जनकपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर इस बार नेपाल की धरती से हमला बोला है। सीता मैय्या की जन्मस्थली जनकपुर पहुँचे मोदी जी ने कहा कि “जब सीता मैय्या को रावण ने अशोक वाटिका में क़ैद करके रखा हुआ था तो कोई भी कांग्रेसी उनसे मिलने नहीं गया।”

कांग्रेस पर नेपाल से हमला बोलते मोदी जी

जनकपुरधाम में पंडित जवाहर लाल नेहरू समेत पूरी कांग्रेस को लपेटते हुए मोदी जी ने कहा, “नेहरू जी को इंग्लैंड जाने का टाइम तो मिल जाता था लेकिन उन्हें कभी नेपाल आने की फ़ुर्सत नहीं मिली।”

“मेरे नेपाली बहनो-भाईयो! ये नेपाल की जनता का अपमान है कि नहीं है। मुझे पूरी ताक़त से जवाब दीजिए…ये आपका अपमान है कि नहीं है!”

“कांग्रेस ने आपकी बुआ का अपमान किया है, क्या आप कांग्रेस से बदला नहीं लोगे। मुझे जवाब दीजिये…बहनो-भाईयो!” -मोदी जी ने दोनों हाथ उठाते हुए कहा।

तभी उनकी बगल में खड़े नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली उनके कान में फुसफुसाए, “मोदी जी ये सब क्या बोल रहे हो आप? ना तो हमारे यहाँ चुनाव हैं और ना हमारे यहाँ कांग्रेस है!” यह सुनकर मोदी जी थोड़े झेंपे और फिर गला साफ़ करते हुए किसी दूसरे टॉपिक पर चालू हो गये।

इस बीच, पीएमओ ने इस बारे में सफ़ाई देते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री जी कर्नाटक की रैली से सीधे नेपाल पहुँच गये, इस वजह से ऐसा हो गया। आगे से हम उनकी रैली और फॉरेन टूर में कम से कम चार दिन का गैप रखेंगे।

इधर, विदेशी ज़मीन से हुए मोदी जी के इस नये हमले से कांग्रेस की सिट्टी-पिट्टी गुम हो गयी है। उसे समझ नहीं आ रहा कि सदियों पीछे जाकर किये गये इस हमले का क्या जवाब दें!

Related posts

Leave a Comment