Deprecated: Methods with the same name as their class will not be constructors in a future version of PHP; astropress_widget has a deprecated constructor in /var/www/vhosts/xtroguru.com/httpdocs/wp-content/plugins/astropress-by-ask-oracle/AstroPress.php on line 39
कमेंट में 9 टाइप कर जादू देखने वालों को अब भी भरोसा 'अच्छे दिन आएंगे!' -कैंब्रिज ऐनालिटिका - XtroGuru
Fake Funny News 

कमेंट में 9 टाइप कर जादू देखने वालों को अब भी भरोसा ‘अच्छे दिन आएंगे!’ -कैंब्रिज ऐनालिटिका

लंदन. डेटा चोरी के मामले में अंतरराष्ट्रीय ब्रांड बन चुकी कैंब्रिज ऐनालिटिका ने बंद होते-होते भी एक सनसनीखेज खुलासा किया है। दिल्ली पुलिस ने कैंब्रिज ऐनालीटिका के एक कर्मचारी स्टीव स्मिथ से उगलवाया है कि फेसबुक पर लड़की की फ़ोटो पर 9 टाइप कर जादू देखने की कोशिश करने वाले लोगों को अभी भी लगता है कि अच्छे दिन जरूर आएँगे!

अच्छे दिन डिलीवर करने के बारे में सोचते मोदीजी!

स्मिथ ने बताया कि उनकी कंपनी ने करीब 6 लाख भारतीयों का डेटा चुराया था, जिसमे से लगभग 2 लाख लोग ऐसे निकले जो सच मे 9 टाइप कर जादू की उम्मीद रखते हैं। “पहले तो हम हैरान रह गए कि भारत मे ऐसे बेफकूफ लोग एक आम आदमी की ज़िंदगी कैसे जी रहे हैं, जबकि उन्हें पागलखाने में होना चाहिए!” -स्मिथ ने एक ऐसे ही लड़के की प्रोफाइल दिखाते हुए कहा जो लड़की की फ़ोटो देख कर कुछ भी कमेंट करने को तैयार रहता था।

“शुरू में तो हमने इसे आईक्यू की समस्या समझा लेकिन जब हमने ऐसे लोगों की ‘प्रोफाइल’ डिटेल में चेक की तो पता चला कि ये सभी लोग आज तक अच्छे दिनों की न सिर्फ प्रतीक्षा कर रहे हैं, बल्कि उन्हें पूरा विश्वास है कि अच्छे दिन आएंगे! अच्छे दिन आने का इनको उतना ही यकीन है, जितना कि नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनने का!” -स्मिथ ने पूरी गंभीरता से कहा।

वहीँ, इस बारे में जब फ़ेकिंग न्यूज़ ने कैंब्रिज ऐनालिटिका के चेयरमैन हँसी क्रोन्ये से बात कि तो उन्होंने बताया कि “यह तो सिर्फ रिसर्च का एक पहलू था! असल मे इन जादू देखने वालों की प्रोफाइल से हमको काफी चौकाने वाले नतीजे मिले हैं, मसलन इनमे से ज्यादातर लोग अब भी दिल्ली डेयरडेविल्स के फ़ैन्स हैं! इतना ही नही, जादू को लेकर इनका पागलपन इस हद तक है कि ये मानते हैं कि एक दिन लालकृष्ण आडवाणी सच मे PM बन सकते हैं!” -कहते हुए ‘क्रोन्ये’ जोर से हंसने लगे।

Related posts

Leave a Comment