loading...
BJP हमारे विधायकों को 100 करोड़ रुपए का ऑफर कर रही है, यह ‘काला पैसा’ कहां से ला रहे हो मोदीजी? : JDS - XtroGuru
India 

BJP हमारे विधायकों को 100 करोड़ रुपए का ऑफर कर रही है, यह ‘काला पैसा’ कहां से ला रहे हो मोदीजी? : JDS

कर्नाटक में नाटक अभी बाकी है। 15 मई को आए चुनाव परिणाम में किसी पार्टी को बहुमत नहीं मिली है। नेताओं की खरीद फरोख्त जारी है। इस बीच जेडीएस-कांग्रेस की तरफ से मुख्यमंत्री पद के दावेदार एच डी कुमारस्वामी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि ‘ऑपरेशन कमल’ सफल होगा ये भूल जाओ। यहां ऐसे लोग हैं जो बीजेपी छोड़कर हमारे साथ आने को तैयार है।

अगर आप हमसे एक में को तोड़ने की कोशिश करेंगे, हम भी वही करेंगे और आपसे दोगुना लेंगे। मैने राज्यपास से कहा है कि कोई भी ऐसा निर्णय न लें जो नेताओं की खरीद फरोख्त को बढ़ावा देता हो।

उत्तर में भाजपा की अश्वमेधा यात्रा शुरू हुई, कर्नाटक में घोड़ों को रोक दिया गया। कर्नाटक चुनाव का ये परिणाम अश्वमेधा यात्रा को रोकने के लिए है।

मुझे दोनों तरफ से ऑफर किया गया है। 2004 और 2005 में बीजेपी के साथ जाने के मेरे फैसले के कारण मेरे पिता के करियर पर एक काला घब्बा है। तो भगवान ने मुझे इस काले धब्बा को हटाने का मौका दिया है। इसलिए मैं कांग्रेस के साथ जा रहा हूं।

जेडीएस के प्रत्येक विधायक को 100 करोड़ रुपए ऑफर किए जा रहे है। यह काला पैसा कहां से आ रहा है? अभी आयकर अधिकारी कहां हैं?

Related posts

Leave a Comment

Latest Bollywood News and Celebrity Gossips