loading...
‘भ्रष्टाचार मुक्त भारत’ का नारा देने वाले PM मोदी आज 100 करोड़ में ‘विधायक’ ख़रीद रहे हैं : अलका लांबा - XtroGuru
India 

‘भ्रष्टाचार मुक्त भारत’ का नारा देने वाले PM मोदी आज 100 करोड़ में ‘विधायक’ ख़रीद रहे हैं : अलका लांबा

कर्नाटक चुनाव में विधायकों के दाम लगाये जा रहे है। ऐसा कहना है जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी का जिन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाया की बीजेपी हमारे विधायकों को 100 करोड़ रुपये देने को तैयार है।

फिर क्या इस बयान पर हंगामा मच गया। बीजेपी केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने इस बात का खंडन करते हुए कहा कि हम पर लगाये जा रहे ये इल्जाम झूठा और बेबुनियाद भी है।

इस मामले पर विरोधियों ने बीजेपी को आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया है। आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा ने सोशल मीडिया पीएम मोदी के भाषण पर तंज कसते हुए लिखा कि “देश नही बिकने दूँगा”, कह कर उसने 100-100 करोड़ में एक एक विधायक ख़रीद कर भ्र्ष्टाचार मुक्त सरकार देने का जनता से वायदा किया।

जेडीएस-कांग्रेस की तरफ से मुख्यमंत्री पद के दावेदार एच डी कुमारस्वामी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

कुमारस्वामी जेडीएस के प्रत्येक विधायक को 100 करोड़ रुपए ऑफर किए जा रहे है। यह काला पैसा कहां से आ रहा है? अभी आयकर अधिकारी कहां हैं?

बता दें कि कर्नाटक चुनाव के नतीजों में किसी भी पार्टी को बहुमत नहीं मिला है। बीजेपी के 104 कांग्रेस को 78 और जेडीएस को 37 सीटें मिली है।

जिसमें अब जेडीएस कांग्रेस ने मिलकर सरकार बनाने का दावा किया है वही बीजेपी ने भी राज्यपाल को ज्ञापन देते हुए सरकार बनाने का दावा किया मगर अंतिम फैसला राज्यपाल को ही लेना है।

Related posts

Leave a Comment

Latest Bollywood News and Celebrity Gossips