India 

भाजपा के बाद जी न्यूज का बुरा हाल, कर्नाटक में खाली कुर्सियों के साथ करना पड़ रहा है “ताल ठोक के”

जी न्यूज का शो ‘ताक ठोक के’ टीवी मीडिया के कुछ कुख्यात प्रोग्रामों में से एक है। ये प्रोग्राम झूठ, सांप्रदायिक्ता और सत्ताधारी बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाने के लिए जाना जाता है।

पहले इस शो को रोहित सरदाना करते थे, उनके आज-तक में चले जाने के बाद अब रूबिका लियाकत और अमन चोपड़ा होस्ट करते हैं। अमन चोपड़ा वही हैं जिन्हें गुजरात चुनाव के दौरान वहां के लोगों ने दौड़ा दिया था।

तो इस प्रोग्राम को लेकर ताजा अपडेट ये है कि उत्तर भारत में पसंद किए जाने वाले इस शो को दक्षिण भारत ने नकार दिया है। जी हां, कर्नाटक में चुनाव है और जी न्यूज की टीम वहां पहुंच चुकी है। 27 अप्रैल का ‘ताल ठोक के’ अमन चोपड़ा ने बैंगलुरू के फ्रीडम पार्क से लाइव किया।

इस बड़े से पार्क में जी न्यूज के शो के लिए स्टेज बना था। स्टेज के सामने कुर्सियां लगी हुई थीं। कुल 100 कुर्सियां भी नहीं होंगी। लेकिन उससे भी ज्यादा आश्चर्य की बात है कि इन 100 कुर्सियों में से करीब 40 कुर्सियों पर ही लोग नजर आ रहे थें।

जी न्यूज जैसे बड़े मीडिया संस्थान का नाम सुनकर भी 100 लोग शाम के वक्त पार्क में इकठ्ठा नहीं दिखे। ये जी न्यूज के लिए बेहद शर्मनाक है। आखिर क्या वजह है कि बैंगलुरू जैसे क्षेत्र में जी न्यूज को देखने 100 लोग नहीं आएं? भाषा एक कारण हो सकता है लेकिन कर्नाटक के नय हिस्सों में, बंगलोरे में नहीं। लेकिन बैंगलुरू एक बड़ा और विकसित शहर है जहां देशभर के लोग अगल-अगल कारणों से बसे हुए हैं।

Related posts

Leave a Comment

Latest Bollywood News and Celebrity Gossips