Fake Funny News 

आसाराम बापू जल्द ही ज्वाइन करेंगे बीजेपी. कहा- निर्दोष साबित होने का यही एक रास्ता है अब।

जोधपुर : जोधपुर की निचली अदालत ने आसाराम बापू को सज़ा सुना दी है. जिसके बाद बापूजी की जमानत की रही सही उम्मीद वैसे ही खत्म हो गई, जैसे अपने खाते में १५ लाख आने की उम्मीद पाले बैठे आम आदमी की उम्मीद खत्म हो चुकी है।

लेकिन जैसा कहते हैं कि जब ऊपर वाला जब एक रास्ता बन्द कर देता है तो दूसरा खोल भी देता है. उसी तरह एक तरफ सज़ा मिलने के बाद दूसरी तरफ बापूजी के लिए एक अच्छी खबर आई है.. दूसरों को अपनी पार्टी में लाने के लिए दुनिया भर ने ख्याति पा चुके बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और अहिंसा के पुजारी अमित शाह ने बापू को मैसेज देते हुए कहा है कि बापूजी अभी भी वक़्त है बीजेपी ज्वाइन कर लो. निर्दोष साबित करवा देंगे।

अमित शाह ने कहा कि मुसीबत के वक़्त आदमी को दो ही लोग बचा सकते हैं एक तो ऊपर वाला और दूसरा (अपनी तरफ ऊँगली करते हुए) ये नीचे वाला। अमित शाह ने बताया कि मैंने पता भी कर लिया है जज साब को हार्ट प्रॉब्लम के साथ ब्लड प्रेशर और शुगर की भी प्रॉब्लम है. अब बापू पार्टी ज्वाइन के फार्म पर सिग्नेचर भर कर दें. बाकी हम देख लेंगे।

बहरहाल अब खबर आई है कि अमित शाह के इस मैसेज के बाद बापूजी आसाराम जल्द ही बीजेपी ज्वाइन करेंगे. उनका कहना है कि मोक्ष का पता नहीं पर जमानत की प्राप्ति का यही अंतिम मार्ग है।

Related posts

Leave a Comment