Fake Funny News 

अमित शाह जी का ही असली नाम ‘अंतरात्मा’ है, आरटीआई से हुआ ख़ुलासा

अहमदाबाद. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बारे में एक सनसनीख़ेज़ ख़ुलासा हुआ है। आरटीआई से प्राप्त जानकारी से पता चला है कि शाह जी का असली नाम ‘अंतरात्मा शाह’ है। गुजरात सरकार के रिकॉर्ड के अनुसार शाह जी के दसवीं, बारहवीं और बीएससी के दस्तावेज़ों में उनका नाम ‘अंतरात्मा’ के तौर पर ही दर्ज़ है।

एक विधायक से बात करने के बाद मुस्कुराती अंतरात्मा

शाह जी के नाम के बारे में शक तो काफ़ी समय से था लेकिन यूपी के राज्यसभा चुनाव में यह शक और भी पुख़्ता हो गया, जब बीएसपी के विधायक अनिल सिंह ने क्रॉस वोटिंग करने के बाद कहा कि “मैंने अंतरात्मा की आवाज़ पर बीजेपी को वोट दिया है। अंतरआत्मा से बात करने के बाद मैं अपने आप को रोक नहीं सका।”

अनिल सिंह से पहले और भी बहुत सारे नेता अंतरात्मा से बात करने का दावा कर चुके थे। जिन-जिन राज्यों से शाह जी गुज़रते हैं, उन्हीं राज्यों के नेता ‘अंतरात्मा’ से बात करने लगते हैं। इस बात से बड़े-बड़े साइंटिस्ट भी हैरान थे।

फिलहाल, इस बारे में हमें शाह जी की प्रतिक्रिया नहीं मिल पायी है। दरअसल, हमारा जो रिपोर्टर शाह जी से बात करने गया था, उसने फ़ोन करके हमें बताया कि “मेरी अंतरात्मा से बात हो गयी है। अंतरात्मा मुझे बीजेपी ज्वॉइन करने को बोल रही है। इसलिए अब मैं ऑफ़िस नहीं आऊँगा!”

Related posts

Leave a Comment