loading...
कर्नाटक में नाटकः अलका बोलीं ‘JDS कांग्रेस का जो भी विधायक बिकेगा उसकी फोटो पर जूतों का हार डालुंगी’ - XtroGuru
India 

कर्नाटक में नाटकः अलका बोलीं ‘JDS कांग्रेस का जो भी विधायक बिकेगा उसकी फोटो पर जूतों का हार डालुंगी’

नई दिल्ली – कर्नाटक में राजनीतिक पार्टियों द्वारा सरकार बनाने को लेकर उठापठक जारी है। बता दें कि कर्नाटक में किसी भी पार्टी को बहुमत नही मिला है। राज्य की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा बनी है, वहीं कांग्रेस 78 सीटें जीतकर दूसरे नंबर पर रही है और जनता दल सेक्यूलर ने 38 जीतीं हैं। कांग्रेस की तरफ से जेडीएस को समर्थन दिये जाने को लेकर भाजपा खेमे में बैचैनियां बढ़ी हुई हैं। भाजपा जोड़ तोड़ की कोशिशों में लगी हैं। वह चाहती है कि किसी भी तरह 112 सीटों का जादुई आंकड़ा छू लिया जाये।

भाजपा की इस बैचेनी पर आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा ने टिप्पणी की है। उन्होंने कहा है कि काँग्रेस और JDS का जो MLA बिका, उस पर पांच साल तक के लिए अब “बिकाऊ विधायक” का लेबल लगा कर उसकी फ़ोटो पर जूतों का हार डाल कर देश भर में उसकी फ़ोटो को वायरल करने का पहला काम मैं करुँगी, अगर आप यह करने के लिये दूसरे नंबर पर तैयार हैं तो रिट्वीट जरूर करें।

एक और ट्वीट में अलका ने कहा कि काँग्रेस आज की तारीख़ में केवल JDS को सरकार बनाने के लिये अपना समर्थन ही दे सकती है, वहीं दूसरी और BJP JDS को सरकार बनाने के लिए समर्थन के  साथ साथ खूब सारा धन, केंद्र सरकार में मंत्री पद,2019 में MP सीटों के साथ हर जाँच (CBI-ED)से दूर भी रख सकती है। JDS को अधिक फ़ैयादा कहां?

कर दिया कि “फ़रमान” और “फ़तवे” “समर्थन”जारी करने वालों की अब उनके अपने भी नही सुनते, इसलिये 2019 से पहले कुछ को जेल भेज दिया और जो बाहर रह गए वह किसी काम के नही रह गए। जनता समझदार हो चली है,अपना वोट अपनी मर्जी से ही देने लगी है।

Related posts

Leave a Comment

Latest Bollywood News and Celebrity Gossips