Deprecated: Methods with the same name as their class will not be constructors in a future version of PHP; astropress_widget has a deprecated constructor in /var/www/vhosts/xtroguru.com/httpdocs/wp-content/plugins/astropress-by-ask-oracle/AstroPress.php on line 39
अच्छे दिनों की खोज की जिम्मेदारी अब शेरलॉक होम्स को, बेकर स्ट्रीट में हंगामा - XtroGuru
Fake Funny News 

अच्छे दिनों की खोज की जिम्मेदारी अब शेरलॉक होम्स को, बेकर स्ट्रीट में हंगामा

एजेंसी. अगर आप अच्छे दिनों का इंतज़ार कर-करके थक चुके हैं, तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। सरकार ने अच्छे दिनों को खोजने के लिए इंग्लैंड के सबसे प्रसिद्ध जासूस शेरलॉक होम्स की सेवाएँ लेने का फैसला किया है।सूत्रों की मानें तो शेरलॉक होम्स ने ‘केस’ स्वीकार भी कर लिया है। वो डॉ. वॉटसन के साथ  इंडिया की फ्लाइट पकड़ने के लिए हीथ्रो एयरपोर्ट पहुँच चुके हैं।

“क्या ये दोनों ढूंढ पाएँगे ‘अच्छे दिन’!”

वहीं, इस खबर के आ जाने से लंदन की बेकर स्ट्रीट पर अफरा तफरी का माहौल है और मोदी विरोधी जमातें शेरलॉक होम्स के घर के बाहर प्रदर्शन कर रही हैं। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि पहले तो मोदी सरकार ने ‘अच्छे दिनों’ का सपना दिखाया और अब उन्हें तलाशने के नाम पर टैक्सपेयर्स का पैसा बर्बाद किया जा रहा है।

भारत मे भी सभी इस फैसले से खुश हों ऐसा भी नहीं है। आरएसएस से जुड़े स्वदेशी जागरण मंच ने एक विदेशी जासूस हायर किये जाने की आलोचना की है, और इसे विदेशी कंपनियों की गुलामी बताया है।

स्वदेशी जागरण मंच का कहना है जब देश में ही व्योमकेश बख्शी जैसे ‘सत्यान्वेषी’ मौजूद हों तो विदेशों से महँगा जासूस क्यों हायर किया गया।. सरकार के इस कदम से ‘मेक इन इंडिया’ प्रोग्राम का सच सामने आ गया है। हालाँकि, मोदी सरकार से जुड़े सूत्र बताते हैं कि श्री व्योमकेश बख्शी के नाम पर इसलिए विचार नहीं किया गया क्योंकि वो बंगाल से आते हैं और ममता दीदी से उनकी नज़दीकियां जगजाहिर हैं।

सूत्रों के हवाले से यह भी पता चला है कि अच्छे दिनों को खोजने के लिए इस मिशन मे शेरलॉक, डॉ. वॉटसन के साथ-साथ डॉ. संबित पात्रा को भी अपनी टीम में रखेंगे ताकि केस से जुड़े सभी पहलू उन्हें जल्दी से जल्दी क्लियर हो सकें।

वहीं, बीजेपी आईटी सेल से जुड़े ट्विटराटी ने ट्वीटों की बौछार कर-करके इसे मोदी सरकार का बहुत बड़ा मास्टरस्ट्रोक करार दिया है। मोदी जी ने भी ट्वीट करके शेरलॉक होम्स को अपने बचपन का दोस्त बताया है। मोदी समर्थकों का कहना है कि कांग्रेस पार्टी शेरलॉक होम्स को पिछले 70 सालों में हिंदुस्तान नहीं बुला पायी और मोदी सरकार ने इतने बड़े जासूस को हिंदुस्तान बुलाकर इतने सालों का सूखा ख़त्म कर दिया। हालाँकि, टेलीविज़न डिबेट्स में इस मुद्दे को चमकाने मे लगे बीजेपी प्रवक्ताओं से जब प्रोफेसर मोरिआरटी और मिसेज़ हडसन के बारे मे पूछा गया तो उन्होंने अनभिज्ञता जाहिर करते हुए मुंडी हिला दी।

Related posts

Leave a Comment