loading...
50 लाख आबादी वाला देश ‘क्रोएशिया’ वर्ल्डकप खेल रहा है और हम यहां ‘हिंदू-मुसलमान’ कर रहे हैं : हरभजन सिंह - XtroGuru
India 

50 लाख आबादी वाला देश ‘क्रोएशिया’ वर्ल्डकप खेल रहा है और हम यहां ‘हिंदू-मुसलमान’ कर रहे हैं : हरभजन सिंह

फुटबॉल विश्वकप में फ़्रांस से 50 लाख की आबादी वाला देश क्रोएशिया भिड़ेगा। आज फुटबॉल को नया विजेता मिल जायेगा। मगर भारत के हाथ में आएगा क्या सिवाए बातें करने के कुछ नहीं।

इस मामले पर भारतीय क्रिकेट टीम के फिरकी गेंदबाज़ हरभजन सिंह ने मौजूदा राजनीति पर तंज कसा है। हरभजन ने कहा कि वहां 50 लाख की आबादी वाला देश क्रोएशिया फ़ुटबॉल वर्ल्ड कप का फाइनल खेलेगा और हिंदू मुस्लिम करते रहेंगें।

हरभजन ने सोशल मीडिया पर लिखा लगभग 50 लाख की आबादी वाला देश क्रोएशिया फ़ुटबॉल वर्ल्ड कप का फाइनल खेलेगा और हम 135 करोड़ लोग हिंदू मुसलमान खेल रहे हैं। उन्‍होंने हैशटैग के साथ लिखा, ‘सोच बदलो, देश बदलेगा।

हरभजन की इस बात का लोगों ने समर्थन करते हुए उन्हें प्रतिकिर्या भी दी। एक यूज़र ने लिखा जब देश का प्रधानमंत्री हिन्दू मुस्लिम करता हो वो देश सिर्फ दंगे और मार काट में आगे बढ़ेगा।

वही एक यूज़र मीडिया को इसका कसूरवार ठहराते हुए कहा कि यह मीडिया वाले रोज शाम को डिबेट करेंगे और इनका मुद्दा होगा मंदिर बनेगा या मस्जिद या हिंदू मुसलमान और कुछ नहीं।

गौरतलब है कि क्रोएशिया ने बड़ा उलटफेर करते हुए सेमीफाइनल मैच में इंग्‍लैंड की टीम को 2-1 से हराकर पहली बार फाइनल में जगह बनाया है। फाइनल में पहुंचने वाली क्रोएशियाई टीम की चौतरफा प्रशंसा हो रही है।

बता दें कि चुनाव करीब आते ही बीजेपी और पीएम मोदी ने फिर से चुनाव को धार्मिक रंग देना शुरू कर दिया है, ऐसे में हरभजन सिंह आगे आकर सच कहना वाकई तारीफे काबिल है।

Related posts

Leave a Comment

Latest Bollywood News and Celebrity Gossips