loading...
मोदी ने दिया फिटनेस चैलेंज तो बोले कुमारस्वामी- मुझे सिर्फ मेरी नहीं मेरे कर्नाटक के फिटनेस की चिंता है - XtroGuru
India 

मोदी ने दिया फिटनेस चैलेंज तो बोले कुमारस्वामी- मुझे सिर्फ मेरी नहीं मेरे कर्नाटक के फिटनेस की चिंता है

24 मई को पीएम मोदी ने विराट कोहली के फिटनेस चैलेंज को स्वीकार करते हुए ट्विट किया था वो जल्दी अपनी फिटनेस वीडियो शेयर करेंगे। आज यानी 12 जून की सुबह पीएम मोदी ने अपनी फिटनेस वीडियो ट्वीटर पर शेयर किया। पीएम ने लिखा…

”सुबह की एक्सरसाइज के कुछ पल शेयर कर रहा हूं। योगा के अलावा मैं एक ऐसे ट्रैक पर चलता हूं, जो कुदरत के पांच तत्वों से प्रेरित है। पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु और आकाश। ये बहुत ताज़ा करने वाली एक्सरसाइज़ है। #HumFitTohIndiaFit”

मोदी ने इस वीडियो को शेयर करने के बाद कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी और टेबल टेनिस प्लेयर मनिका बत्रा को फ़िटनेस चैलेंज दिया।

कुमारस्वामी ने लिखा, ”प्रिय नरेंद्र मोदी जी, मेरी सेहत के लिए फिक्रमंद होने के लिए शुक्रिया। मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मेरा मानना है कि शारीरिक तौर पर फ़िट रहना सभी के लिए ज़रूरी है। मैं इस मुहिम का समर्थन करता हूं।

योगा और ट्रेड मील पर चलना मेरी दिनचर्या में शामिल है। मैं अपने राज्य के विकास और फ़िटनेस के लिए ज़्यादा फिक्रमंद हूं और आपका साथ चाहता हूं।”

बता दें कि 22 मई को केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने फिटनेस के लिए एक मुहीम शुरू की। राठौड़ ने ऑफिस में अपने काम के दौरान एक्सरसाइज करते हुए ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया और अपने फिटनेस चैलेंज में कहा…

”आप अपने आपको फिट रखते हैं इसकी पिक्चर और वीडियो पोस्ट कीजिए। और अपने दोस्तों को सोशल मीडिया पर फिटनेस चैलेंज भेजिए। यहां मेरा वीडियो है और मैं ऋतिक रोशन, विराट कोहली और सायना नेहवाल को इससे जुड़ने की चुनौती देता हूं।”

विराट कोहली ने राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का चैलेंट एक्सेप्ट कर लिया। अपनी फिटनेस वीडियो शेयर की। साथ ही विराट ने मोदी जी को चैलेंज दिया था जिसे उन्होंने एक्सेप्ट कर लिया था।

Related posts

Leave a Comment

Latest Bollywood News and Celebrity Gossips