News 

महिला के साथ रंगरंलियां मनाते बाबा की तस्वीरें वायरल, CM योगी का करीबी है अनिल दास महंत

लखनऊ – इन दिनों धार्मिक बाबाओं और संतों की हरकते लोगो को शर्मसार करती है,कोई ना कोई बाबा शर्मनाक हरकत करते पकड़ा जाता है ये बेहद अफ्सोसनाक है.कई संत,मौलवी एवं पादरियों पर रेप के केस लगते आ रहे हैं.इसमें आसाराम बापू,नारायण स्वाम, गुरमीत राम रहीम जैसे मशहूर संतों को देख ले सभी के सभी लड़कियों से दुष्कर्म के मामले में आज आरोपी बन कर जेल की हवा काट रहे है.

संतो और बाबाओं की रासलीला में नया चेहरा उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बेहद करीबी महंत अनिल दास का आया है.योगी आदित्यनाथ के करीबी और भाजपा के चहेते महंत अनिल दास अयोध्या में हनुमान गाढ़ी मंदिर के मुख्य महंत हैं.

महंत अनिल दास की कुछ तसवीरें सामने आई हैं जिससे लोगो को धक्का लगा है.सोशल मीडिया पर फ़ैल रही तस्वीर में अनिल दास एक महिला के साथ अश्लील अवस्था में दिख रहे हैं,संत फोटो में महिला के स्तन को दबा रहे है.

अभी इन तस्वीरों की प्रमाणिकता साबित नही हुई है लेकीन तस्वीरों के बारे में लोगो का दावा है कि ये सही है. महंत अनिल दास की ये तस्वीर उनके सन्यासी होने पर सवाल खड़े करती है.अभी तक महंत ने इस पर कोई प्रतिकिर्या नही दी है.

एक महंत का महिला से सम्बन्ध होना और अश्लील हरकत करना हिन्दू संकृति का उल्लंघन हैइसके अलावा महंत अनिल दास की इस तस्वीर के साथ साथ योगी आदित्यनाथ के साथ भी उनकी कई तसवीरें वायरल हुई है. महंत अनिल दस को योगी आदित्यनाथ का करीबी माना जाता है. वो अयोध्या में बीजेपी के लिए भी अहम भूमिका निभाते हैं.अनिल दास की ऐसी तस्वीर वायरल होने के बाद उनकी जम कर आलोचना हो रही है.

Related posts

Leave a Comment

Latest Bollywood News and Celebrity Gossips