loading...
जो कब्र से निकालकर महिलाओं का बलात्कार करना चाहते हैं उनसे बलात्कार पीड़िता ‘बेटी’ को न्याय क्या मिलेगा : अमीक जामेई - XtroGuru
Uncategorized 

जो कब्र से निकालकर महिलाओं का बलात्कार करना चाहते हैं उनसे बलात्कार पीड़िता ‘बेटी’ को न्याय क्या मिलेगा : अमीक जामेई

उन्नाव रेप केस पर मध्यप्रदेश में भी आवाज उठाई गई है। इस मामले को उठाया है ‘अशफाकुल्लाह खान यूथ ब्रिगेड’ के संयोजक अमीक जामेई और पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने। इन्होंने एक मंच से बीजेपी सरकार के खिलाफ आवाज़ बुलंद की है।

इस मौके पर बोलते हुए सामाजिक कार्यकर्ता अमीक जामेई ने पिछली सरकारों की तुलना करते हुए हुए कहा कि पिछली सरकार में जुर्म होते थे तो मुजरिम सलाखों के पीछे होते थे लेकिन योगी राज में मुजरिम को भगवा व तिरंगा में लपेट कर उन्हें शुद्ध कर दिया जाता है।

कब्र से निकलकर रेप करने वाले बयान को याद दिलाते हुए अमीक ने कहा कि हम समझते थे इस सरकार में बेटियों के प्रति थोड़ी मानवता होगी लेकिन यह भी सही है की जब मुख्यमंत्री आदित्यनाथ जी कब्र से निकल कर रेप करने का आह्वान करते हो तो उनसे बेटियों के प्रति न्याय की उम्मीद लगाना फुजूल की बात है।

अमीक जामेई ने कहा की उत्तर प्रदेश पुलिस को सन्देश देते हुए कहा आप संविधान और कानून का पालन करने में किसी राजनीतिक दबंग रसूख देखते हुए किसी दबाव में न आये।

उन्हें पता हो की वजीर ए आज़म ने “बेटी बचाओ” का नारा दिया है तो फिर वो कैसे महिलाओ में पक्ष में इंसाफ नहीं कर रहे, विशेषकर महिला पुलिस की थाना स्तर पर सवाल उठाते हए कहा की पुलिस फ़ोर्स में महिला अफसर पर भी पुरुष पुलिस अफसर दबाव बनाकर रखते हुए उन्हें काम नहीं करने देते, जेंडर सेंसीटायजेशन अफसरों में न होने की वजह से थाना स्तर पर महिलाएं प्रताड़ित हो रही है।

Related posts

Leave a Comment

Latest Bollywood News and Celebrity Gossips